सेवा ही संगठन 2। मुनीश सैनी ने कलियर विधानसभा क्षेत्र में किया कोरोना किट कार्यक्रम का आयोजन। प्रदेश प्रभारी दुष्यन्त गौतम और प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने की कार्यक्रम की शुरुआत, जानिए

सुमित यशकल्याण

बीजेपी के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम और प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने की सेवा ही संगठन-2 अभियान की शुरुआत

हरिद्वार – उत्तराखंड भाजपा के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम ने हरिद्वार के भारापुर भोरी गॉंव में सेवा ही संगठन 2 अभियान की शुरुआत की। इस दौरान उनके साथ उत्तराखंड बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक भी मौजूद रहे।
कार्यक्रम में मौजूद सैकड़ो ग्रामीणों को कोरोना सुरक्षा किट का वितरण किया गया। ओम ग्रुप ऑफ कॉलेज के चेयरमैन मुनीष सैनी द्वारा आसपास के 44 गाँवो में 5000 कोरोना किट बांटने का संकल्प लिया गया और इस काम के लिए प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने उनका आभार और धन्यवाद व्यक्त किया।
इस दौरान मदन कौशिक ने कहा कि भाजपा संगठन द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 7 साल कार्यकाल पूरे होने के उपलक्ष्य में सेवा के जनसेवा के कई कार्यक्रम पूरे प्रदेश में आयोजित किये गए है। मुनीष सैनी द्वारा 5000 कोरोना किट ग्रामीण क्षेत्रों में बांटने का जो संकल्प लिया गया उसके लिए वो धन्यवाद देते है।


वही मुनीष सैनी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 7 साल कार्यकाल पूरे होने पर उन्होंने सेवा ही संगठन 2 कार्यक्रम की शुरूआत की है। यहाँ आसपास के करीब 44 ऐसे गाँव है जो 50 किलोमीटर के दायरे में आते है। उन्हें यहाँ के ग्रामीणों के स्वास्थ्य की चिंता है। इसलिए उनके द्वारा 30 जून तक ग्रामीणों को 5 से 10 हजार कोरोना सुरक्षा किट बांटने का संकल्प लिया है। गौरतलब है अभी हाल ही मुनीष सैनी द्वारा अपने कॉलेज में संचालित हॉस्पिटल को ग्रामीण क्षेत्र की जनता के लिए कोविड हॉस्पिटल में तब्दील कर दिया ताकि इस क्षेत्र की जनता को इलाज के लिए भटकना न पड़े।
कार्यक्रम में हरिद्वार बीजेपी के जिला अध्यक्ष जयपाल सिंह चौहान, महामंत्री विकास तिवारी, युवा मोर्चा के पूर्व जिला अध्यक्ष सागर गोयल, भाजपा के वरिष्ठ नेता श्यामवीर सैनी और जय भगवान सैनी समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *