चैंपियन के कैंप कार्यालय पर गन्ना राज्यमंत्री स्वामी यतीशवरानंद का हुआ जोरदार स्वागत

सुमित यशकल्याण


हरिद्वार । हरिद्वार जनपद के भ्रमण के दौरान मंगलवार को खानपुर के विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के रुड़की स्थित कैंप कार्यालय पर पहुंचे गन्ना एवं चीनी राज्यमंत्री स्वामी यतिस्वरानंद का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया।
गुरुकुल में पढ़े स्वामी यतीश्वरानंद ने कार्यकर्ताओं से खुद के स्वागत के लिए दी जा रही माला ग्रहण करने से पहले कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के पिता पूर्व विधायक कुंवर नरेंद्र सिंह तथा ताऊ कृष्ण कुमार सिंह को माला पहनाकर उनका अभिनंदन किया। इसके बाद ही कार्यकर्ताओं से माला ग्रहण की । अपने विधानसभा क्षेत्र में विकास के अनेक कार्य करा चुके कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने गन्ना राज्य मंत्री के सामने भी क्षेत्र की कई समस्याएं उठाई। उन्होंने गन्ने का मूल्य आगामी सत्र के दौरान बढ़ाने, बकाया भुगतान जल्दी कराने, सेंट्रो पर खाद की कमी सहित क्षेत्र के विकास की कई योजनाओं के बारे में भी विस्तृत चर्चा की।
गन्ना राज्यमंत्री ने साथ ही चल रहे जिला गन्ना अधिकारी को समस्याओं का तत्काल निराकरण कराने के निर्देश दिए। साथ ही उन्होंने कहा कि सभी विधायकों से राय मशविरा करके और जनता की भावनाओं का ध्यान रखते हुए ही समग्र विकास कार्य कराए जाएंगे। किसानों की सभी समस्याओं का उन्होंने प्राथमिकता के आधार पर समाधान कराने की बात कही। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जनता की सरकार सभी समस्याओं का निराकरण कराने के लिए पूरी तरह गंभीर है और इस दिशा में लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन की विकास को समर्पित सोच की भी सराहना की। इस दौरान भाजपा की मंडलाध्यक्ष महिला मोर्चा किरण सिंह समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने गन्ना राज्यमंत्री का स्वागत किया। इस दौरान कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के पिता और ताऊ जी ने भी गन्ना राज्य मंत्री के साथ राजनीति को लेकर कई पुराने किस्सों पर चर्चा की और महत्वपूर्ण सुझाव भी दिए। कृष्ण कुमार सिंह ने कोरोना काल में होम्योपैथी की दवाओं का इस्तेमाल करने की सलाह भी दी।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *