प्रदेश कांग्रेस कमेटी के द्वारा कनखल स्थित बाबा रामदेव के दिव्य योग आश्रम के बाहर सांकेतिक प्रदर्शन, जानिए कारण।

हरिद्वार / सुमित यशकल्याण

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के द्वारा आज कनखल में बाबा रामदेव के दिव्य योग आश्रम के बाहर सांकेतिक प्रदर्शन कर पेट्रोल डीजल रेट पर लोगो से झूठ बोलकर गुमराहा करने का आरोप लगाया और कहा कि 2014 से पहले देश की जनता और खासकर युवाओं कोरामदेव ने गुमराहा किया कि यदि मोदी पीएम बने तो पेट्रोल 35-40 रूपये मिलेगा। इसका वीडियो आज भी यूट्यूव पर उपलब्ध है। इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस के सदस्य अनिल भास्कर ने कहा कि बाबा रामदेव को इस देश ने सब कुछ दिया, सम्मान, नाम और पैसा। लेकिन रामदेव ने झूठ बोलकर देश के लोगो के साथ विश्वासघात किया और आज केंद्र सरकार की गलत नीतियों से जो नुकसान भारत को हो रहा है उसमें भी बाबा रामदेव की भूमिका है। अनिल भास्कर ने कहा कि रामदेव के झूठ को घर घर बताकर लोगो को जागरूक करने का काम किया जायेगा और बताया जायेगा कि कैसे आमजन को गुमराह कर उनको पिछले 10 सालों में छला गया।

युवा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता हिमांशु बहुगुणा ने कहा कि रामदेव ने उस जनता से झूठ बोला जिसने प्यार, सम्मान और पैसा दिया, भगवा धारण कर झूठ बोलकर सनातनी और वैदिक संस्कृति का अपमान किया है। यह स्वीकार्य कार्य नहीं है और जनता को समझना होगा कि इस प्रकार के झूठे और देश के भविष्य से खिलवाड़ करने वाले लोग यदि भगवा पहनेंगे और सरकार में बैठेंगे तो हिन्दू धर्म का नुकसान होगा और हो रहा है।

इस अवसर पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता महेन्द्र अरोड़ा, युवा कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष नितिन तेश्वर, वरिष्ठ नेता हरद्वारी, महानगर कांग्रेस के महासचिव जितेंद्र सिंह, किसान कांग्रेस के नरेश सेमवाल, बलविंदर सिंह, करण सिंह राणा, युवा कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष अमनदीप सिंह, छात्र नेता कार्तिक शर्मा आदि उपस्थित थे।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *