कोरोना काल मे ओम ग्रुप ऑफ कालेज की जनसेवा,सेवा भारती को दी एम्बुलेंस,निशुल्क होगा संचालन

सुमित यशकल्याण


हरिद्वार।राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ हरिद्वार की प्रेरणा ओम ग्रुप ऑफ कालेज ने सेवा भारती को एक एम्बुलेंस जनसेवार्थ दी है। एम्बुलेंस का संचालन निशुल्क किया जाएगा।
इस अवसर पर आरएसएस के विभाग प्रचारक शरद कुमार ने कहा कि कोरोना आपदा में जहां परिवार टूट रहे है, लोग एक दूसरे की मदद करने में भी संकोच कर रहे है। ऐसे में सेवा भारती समाज मे हर जरूरतमंदो की सेवा में जुटा है। सेवा भारती के स्वंयसेवक दिन रात लोगों की समस्याओं का निदान कराने में जुटे है। जो सहरानीय कार्य है।
इस मौके सेवा भारती के प्रांत सह मंत्री डॉ.महेश काला ने कहा कि सेवा भारती समाज के बीच रहकर जरूरतमंद लोगों के लिए काम करता है। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में लोगो को एक दूसरे के सहयोग की आवश्यकता है। कोरोना से घबराने की जरूरत नही है, धैर्य रखकर इससे लडे।


ओम ग्रुप ऑफ कालेज के चेयरमैन मुनीश सैनी ने कहा सेवा भारती के माध्यम से कोरोना काल मे लगातार जनसेवा की जा रही है। आइसोलेशन सेंटर, ऑक्सीजन सेवा आदि माध्यमो से कोरोना पीड़ितों की सेवा की जा रही है। ऐसे में समर्थ लोगो को अपनी क्षमता अनुसार समाज सेवा करे। उन्होंने कहा कि समाज के बीच जो लोग कार्य कर रहे है, उनके हाथ हमे मजबूत करने चाहिए।


इस मौके पर सरस्वती विद्या मन्दिर इंटर कालेज के प्रबंधक दीपक सिंघल व प्रधानाचार्य नरेश चौहान, आचार्य प्रवीण कुमार,सेवा भारती जिलाध्यक्ष डॉ अजय पाठक,पूर्णकालिक शम्भु प्रसाद,आरएसएस रानीपुर नगर कार्यवाह देवेश वशिष्ठ, भाजपा जिलाध्यक्ष जयपाल सिंह,अमित शर्मा आदि मुख्य थे।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *