जयराम आश्रम पहुंचकर मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने पीठाधीश्वर ब्रह्मस्वरूप ब्रह्मचारी जी से मांगी मदद,कोविड केयर सेंटर के लिये 400 कमरों का आश्रम और मदद देंगे- ब्रह्मस्वरूप ब्रह्मचारी

सुमित यशकल्याण

हरिद्वार। कोरोना से जंग लड़ने के लिए उत्तराखंड सरकार अब धार्मिक संस्थाओं और साधु संतों से सहयोग लेकर कोविड केयर सेंटर बनाने की नीति पर काम कर रही है। हरिद्वार में पतंजलि योगपीठ के साथ 150 बेड के कॉविड हॉस्पिटल के उद्घाटन के बाद हरिद्वार दौरे पर पहुंचे मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने जयराम आश्रम के पीठाधीश्वर ब्रह्मस्वरूप ब्रह्मचारी जी से मुलाकात कर सहयोग मांगा। मुख्यमंत्री ने हरिद्वार देहरादून हाईवे पर स्थित 400 कमरों वाले श्री गंगा स्वरूप आश्रम को आइसोलेशन सेंटर और कोविड केयर सेंटर के रूप में संचालित करने का श्री ब्रह्मचारी जी से आग्रह किया। जिस पर ब्रह्म स्वरूप ब्रह्मचारी ने अपनी सहमति दी और सरकार को हर संभव मदद देने का भरोसा जताया।

मुख्यमंत्री के साथ पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने बताया कि एम्स ऋषिकेश की टीम के द्वारा इस कोविड केयर सेंटर में उपचार किया जाएगा। इसके लिए एम्स ऋषिकेश प्रबंधन से बात कर ली गई है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *