राज्यपाल के विशेष कार्य अधिकारी देवेंद्र प्रधान ने प्रेस क्लब को दिए मास्क, ऑक्सीमीटर व अन्य जरूरी सामान

सुमित यशकल्याण

हरिद्वार । महामहिम राज्यपाल श्रीमती बेबी रानी मौर्य के विशेष कार्य अधिकारी युवा समाजसेवी देवेंद्र प्रधान ने कहा कि कोरोना के इस संकट काल में आपसी सहयोग ही सबसे बड़ी सेवा है। हर सक्षम व्यक्ति को समाज में एक दूसरे की मदद के लिए काम करना चाहिए तभी हम इस महामारी पर विजय पा सकते हैं। उन्होंने सामाजिक संगठनों और सभी सक्षम लोगों से अपने आसपास के लोगों की हर संभव तथा जरूरत के हिसाब से मदद करने की अपील की।
देवेंद्र प्रधान इन दिनों कोरोना से बचाव के लिए लोगों में जन जागरण करने के साथ ही लोगों की मदद भी कर रहे हैं।

शुक्रवार को उन्होंने हरिद्वार प्रेस क्लब पहुंचकर पत्रकार साथियों के लिए 1000 मास्क, सैनिटाइज मशीन, ऑक्सीमीटर तथा अन्य जरूरी सामान भेंट किया। भाजपा के वरिष्ठ नेता संजय चौहान ने इस अवसर पर कहा कि पत्रकारिता बड़ा जोखिम भरा पेशा है। कोरोना काल में पत्रकारों की सुरक्षा बेहद जरूरी और संवेदनशील बनी हुई है। उन्होंने सभी से अपनी सुरक्षा का ध्यान रखते हुए काम करने की अपील की। क्लब के नवनिर्वाचित अध्यक्ष राजेंद्र नाथ गोस्वामी और नवनिर्वाचित महामंत्री राजकुमार ने सहयोग के लिए विशेष कार्याधिकारी देवेंद्र प्रधान का आभार जताया। निवर्तमान अध्यक्ष दीपक नौटियाल और निवर्तमान महामंत्री धर्मेंद्र चौधरी ने क्लब की विभिन्न गतिविधियों के बारे में जानकारी दी। बताया कि कुंभ के चुनौतीपूर्ण समय में हरिद्वार के पत्रकार साथियों ने जान जोखिम में डालकर रिपोर्टिंग को अंजाम दिया। कई लोग कोरोना की चपेट में भी आए लेकिन सभी की सद्भावना के चलते हमारे साथियों ने कोरोना पर विजय पाई।

प्रेस क्लब के नवनिर्वाचित वरिष्ठ उपाध्यक्ष कुशलपाल सिंह चौहान, वरिष्ठ सचिव राहुल वर्मा, पूर्व अध्यक्ष राजेश शर्मा,एनयूजे के जिला अध्यक्ष बाल कृष्ण शास्त्री, पूर्व महामंत्री श्रवण झा, निदेशक मनोज रावत, पूर्व महामंत्री अमित गुप्ता, मनोज खन्ना आदि सदस्यों ने महामहिम राज्यपाल के विशेष कार्याधिकारी देवेंद्र प्रधान का स्वागत किया और सहयोग के लिए आभार जताया।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *