यूपी के दो मंत्री शिवभजनो पर झूमे, एक मंत्री ने भजन गाया दूसरे मंत्री शिवगंगा मे डूूबे,

हरिद्वार/ ​सुमित यशकल्याण

हरिद्वार / सावन का महीना भगवान शिव की भक्ति और आराधना करने का महीना माना जाता है। हरिद्वार के दक्षिण काली मंदिर सिद्धपीठ परिसर में इन दिनों पीठाधीश्वर कैलाशानंद ब्रह्मचारी द्वारा महारुद्राभिषेक किया जा रहा है । आज उत्तर प्रदेश सरकार के दो मंत्री हरिद्वार काली मंदिर पहुंचे और भगवान शिव का रुद्राभिषेक किया। दोनों मंत्री भगवान शिव की भक्ति में ऐसे डूबे कि उत्तर प्रदेश मे स्वतंत्र प्रभार मंत्री कपिल देव अग्रवाल शिवभजन गाने लगे , और दूसरे उत्तर प्रदेश सरकार के राजस्व एवं आपदा प्रबन्धन राज्य मंत्री भजन पर झूमने लगे, दोनो मंत्रियो को शिवगंगा मे डूबकी लगाते देख वहॉ पर मौजूद पंडित अंकुश शुक्ला सहित सभी शिवभक्त भी भजनो पर झूमने लगे।

उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने कहा कि उन्होंने आज काली मंदिर पहुंचकर भगवान शिव का रुद्राभिषेक किया है मन को बहुत शांति मिली और अच्छा लगा है । उन्होंने मां भगवती से प्रार्थना की है कि जल्दी ही देश और दुनिया को कोरोना से मुक्ति मिलेगी,

उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री विजय कश्यप ने कहा कि मंत्री जी को भजन गाने का शौक है वह जब भी मौका मिलता है तो भजन गाते हैं आज भगवान शिव का रुद्राभिषेक करने का मौका मिला , मन को बहुत शांति प्राप्त हुई , साथ ही बरसात के मौसम में उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा बाढ़ के नियंत्रण को लेकर हो रहे कार्यों पर बोलते उन्होंने कहा है कि योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में हमारी सरकार बाढ़ के खतरे से निपटने के लिए पर्याप्त कार्य कर रही है बाढ़ के बाद प्रदेशवासियों को इस बात का पता चलेगा कि बाढ़ को लेकर सरकार ने कितने अच्छे कार्य किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *