त्रिवेंद्र सिंह रावत सरकार में बख्शे नहीं जाएंगे भू माफिया- शादाब शम्स

सुमित यशकल्याण

हरिद्वार। ब्रहात्म भवन आश्रम श्रवण नाथ नगर में आज ब्रह्मलीन महंत श्री जय रामानंद महाराज की 16वी पुण्यतिथि पर एक धार्मिक कार्यक्रम आयोजन किया गया। कार्यक्रम में पहुंचे मुख्य अतिथि राज्यमंत्री शादाब शम्स का आश्रम की संस्थापक मुन्नी चौहान एवं महंत मनोजनन्द ने फूल माला पहनाकर स्वागत किया। कार्यक्रम में अन्य अतिथियों का गीता चौहान ने फूल मालाओं से स्वागत किया, इस मौके पर भंडारे का आयोजन भी किया गया।

आश्रम के महंत मनोजनन्द ने कहा कि हरिद्वार धार्मिक नगरी है और आजकल भू माफिया धार्मिक संपत्तियों पर कब्जा करके बड़ी-बड़ी इमारतें और होटल बना रहे हैं जिसकी सीबीआई जांच होनी चाहिए ,जिसको लेकर आश्रम की संस्थापक मुन्नी चौहान और महंत मनोजनन्द ने शादाब शम्स को एक ज्ञापन भी सौंपा,

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि राज्य मंत्री शादाब शम्स ने कहा कि त्रिवेंद्र सिंह रावत सरकार जीरो टोलरेंस पर काम कर रही है। हमारी सरकार में भू माफिया को बख्शा नहीं जाएगा, उन्होंने कहा कि रावत सरकार उत्तराखंड को सनातन धर्म की आध्यात्मिक राजधानी बनाने का काम कर रही है, ऑल वेदर रोड का निर्माण तेजी से किया जा रहा है जिसके बाद यहां पर करोड़ों श्रद्धालु आएंगे, प्रदेश का पर्यटन भी बढ़ेगा, रोजगार भी बढ़ेगा और पलायन की समस्या भी दूर होगी। उन्होंने कहा कि सरकार ने पहाड़ों पर होमस्टे की सुविधा शुरू की है जिसके लिए लोन भी दिए जा रहे हैं । उन्होंने कहा कि त्रिवेंद्र सिंह सरकार बातें कम, काम ज्यादा विजन पर काम कर रही है, इस मौके पर व्यापार मंडल के अध्यक्ष जितेंद्र चौरसिया, वरिष्ठ पत्रकार ललितेंद्र नाथ, श्रवणझा, नाथीराम, सुमित यशकल्याण सहित साधु संत और कई गणमान्य लोग भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *