सेवा ही संगठन-2। भाजपा नेता मुनीश सैनी के संयोजन में कलियर विधानसभा क्षेत्र में हुआ कार्यक्रम, ग्रामीणों को दिया गया कोरोना से बचाने का कवच,ये गणमान्य जन रहे मौजूद

सुमित यशकल्याण

हरिद्वार / कलियर। सेवा ही संगठन -2 , के अंतर्गत राज्यसभा सांसद नरेश बंसल व श्री मुनीश सैनी (कॉलेजओम बायो ग्रुप), धीर सिंह (ए टू जेड रुड़की) व अमित सैनी (प्रदेश कोषाध्यक्ष ओबीसी मोर्चा) के द्वारा ग्राम धनोरा में मास्क, सैनिटाइजर व काढ़ा वितरण किया गया, व ग्रामीणों को वैक्सीन की डोज लेने के प्रति जागरूक किया गया, इस महामारी के दौर में भी सिर्फ भाजपा के सिपाही मैदान में है ।

भारतीय जनता पार्टी के अभियान सेवा ही संगठन-2 के तहत कोरोना किट वितरण कार्यक्रम का आयोजन ग्राम सुनहरा स्थित जीवन दीप आश्रम में किया गया, जिसमें जरूरतमंद लोगों को कोरोना किट बांटी गयी। मुख्य अतिथि राज्यसभा सांसद नरेश बंसल व कार्यक्रम अध्यक्ष महामंडलेश्वर स्वामी यतिंदानंद गिरी महाराज की गरिमामई उपस्थिति में ग्राम सुनहरा के सभी नागरिकों को कोरिना किट वितरित की गई।

कार्यक्रम का आयोजन वरिष्ठ भाजपा नेता मुनीश कुमार सैनी एवं युवा मोर्चा के प्रदेश मंत्री सागर गोयल द्वारा किया गया। कार्यक्रम में लगभग 300 किट ग्राम वासियों को वितरित की गई।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि नरेश बंसल जी ने कहां की इस कोरोना काल में भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता अपनी जान की चिंता किए बिना जन सेवा में लगा हुआ है जबकि विपक्षी दल के नेता आमजन को भ्रमित कर देश के प्रधानमंत्री जी की छवि खराब करने में लगे हुए हैं। कार्यक्रम अध्यक्ष महामंडलेश्वर स्वामी यतिंदानंद गिरी महाराज ने कहा की देश में आज कोरोना की स्थिति अगर नियंत्रण में आयी है तो उसका श्रेय देश के प्रधानमंत्री व देश की सभी जनता को जाता है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *