नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट इंडिया की हरिद्वार इकाई के चुनाव सम्पन्न, जानिए…

हरिद्वार / सुमित यशकल्याण।

हरिद्वार। नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट इंडिया हरिद्वार शाखा की एक बैठक प्रेस क्लब हरिद्वार में आयोजित की गई। जिसमें सर्वसम्मति से जयपाल सिंह को अध्यक्ष विकास चौहान को महामंत्री और प्रशांत शर्मा को संगठन महामंत्री चुना गया। इस अवसर पर संगठन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रामचंद्र कनौजिया ने कहा कि अनियोजित संगठन पत्रकार हितों की रक्षा के लिए हमेशा संघर्षरत रहा है और भविष्य में नई कार्यकारिणी के साथ मिलकर पत्रकारों के समक्ष आने वाली समस्याओं और उनके निराकरण के लिए पूर्ण मनोयोग से कार्य करेगी, उन्होंने सभी नव निर्वाचित पदाधिकारियों को शुभकामनाएं दी और उनसे अपेक्षा की कि वह पत्रकारों के हित में तन-मन-धन से कार्य करेंगे।

वहीं प्रदेश उपाध्यक्ष काशीराम सैनी और प्रदेश कार्यकारिणी समिति सदस्य मुदित अग्रवाल ने सभी नव निर्वाचित पदाधिकारियों को शुभकामनाएं देते हुए संगठन मजबूत करने की बात कही और उन्होंने नवनिर्वाचित कार्यकारिणी को पूर्ण सहयोग करने का आश्वासन दिया।

कार्यक्रम का संचालन पूर्व अध्यक्ष अमित शर्मा ने किया। तो वहीं इस अवसर पर डॉ. शिवा अग्रवाल और अश्वनी अरोड़ा ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष, महामंत्री और संगठन महामंत्री को शुभकामनाएं देते हुए संगठन को नई ऊंचाइयों तक ले जाने के लिए पदाधिकारियों को हर संभव सहयोग देने की बात कहीं और उम्मीद की कि यह नई कार्यकारिणी जिले में संगठन को मजबूती प्रदान करेगी।

इस अवसर पर नवनिर्वाचित अध्यक्ष जयपाल सिंह, महामंत्री विकास चौहान, संगठन महासचिव मंत्री प्रशांत शर्मा ने सभी सदस्यों का आभार व्यक्त करते हुए संगठन द्वारा दी गई जिम्मेदारी का पूर्ण ईमानदारी और कर्तव्यनिष्ठा के साथ निर्वहन करने का आश्वासन दिया और कहा कि जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी गई है वह उस पर खरा उतरने का हर संभव प्रयास करेंगे।

इस अवसर पर बैठक में पुष्पराज धीमान, एहसान अंसारी, शिव कुमार शर्मा, मंजू नेगी, निशा शर्मा, रामेश्वर शर्मा, दीपक मौर्य, पुरुषोत्तम शर्मा, डॉ. विशाल गर्ग, अश्वनी विश्नोई, जीके वैद्य, आनंद गोस्वामी, सुनिल कुमार, विनोद मिश्रा, विजय शर्मा, मुकेश वर्मा आदि मौजूद रहे।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *