महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी ने कुम्भ मेला क्षेत्र में लगवाए स्टील के बस स्टैंड, अपर मेलाधिकारी हरवीर सिंह ने किया लोकार्पण

सुमित यशकल्याण

हरिद्वार के सिडकुल स्थित महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड कंपनी द्वारा कुम्भ मेला क्षेत्र में स्टेनलेस स्टील से बने दो मिनी बस स्टैंड लगवाये है। अपर कुंभ मेला अधिकारी हरवीर सिंह के मार्गदर्शन में ऋषिकुल और चंडी चौक पर दोनों बस स्टैंड का लोकार्पण किया गया। दोनों ही बस स्टैंड कुम्भ मेले में आने वाले श्रद्धालुओं और स्थानीय लोगो के लिये लाभकारी साबित होंगे। इसके साथ ही महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी द्वारा हरिद्वार के प्रेम नगर पुल और ऋषिकुल पुल पर स्टील की चैन भी लगवाई गई है ताकि इन घाटों पर स्नान करने वाले श्रद्धालुओं के साथ कोई अप्रिय घटना ना घटे और उन्हें डूबने से बचाया जा सके।

इस अवसर पर महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी के प्लांट हेड सत्यवीर सिंह ने कहा कि वो हमेशा अपने सीएसआर फंड से ऐसे प्रोजेक्ट पर कार्य करते हैं जिससे जरूरतमंद लोग ज्यादा से ज्यादा लाभान्वित हो। महिंद्रा एंड महिंद्रा सदैव लोगों की सेवा करती रहेगी और भविष्य में भी उनका प्रयास रहेगा कि प्रशासन के मार्गदर्शन में सामाजिक कार्य करते रहें। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि एक बस स्टैंड का निर्माण और कराया जा रहा है जो हरिद्वार के ही शिवालिक नगर चौक पर स्थापित किया जाएगा। वही अपर मेला अधिकारी हरवीर सिंह ने महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी के इस प्रयास की जमकर सराहना की।

महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी के सीएसआर प्रोजेक्ट प्रमुख अजय वर्मा ने प्रशासन और अपर मेला अधिकारी हरवीर सिंह का आभार व्यक्त किया और कहा कि वह अनेकों प्रोजेक्ट के तहत हरिद्वार की जनता की सेवा करते रहेंगे। महाकुंभ 2021 में प्रशासन ने उन्हें जो जिम्मेदारी दी है वह उन्होंने अच्छे से निभाई और हमेशा प्रशासन के साथ खड़े हैं।
वही सेवा सिडकुल एसोसिएशन के प्रमुख हिमेश कपूर ने कहा कि ऐसे सामाजिक कार्य में महिंद्रा एंड महिंद्रा का बहुत बड़ा योगदान हमेशा हरिद्वार की जनता के लिए रहा है और रहेगा।

इस अवसर पर महिंद्रा कंपनी के अधिकारीगण दीपक वर्धन, राजेश मक्कर, शत्रुघन सिंह, अमन राय, अजय वर्मा, जगमोहन सिंह, अमित शर्मा व सेवा इंडस्ट्री एसोसिएशन से यूनुस, गुलशेर , इस्लाम , लियाकत, संजय, गुलशन चंडोक, प्राग सक्सेना, मनोज मिश्रा, आत्मा सिंह, सुनील पांडे और सुखदेव सिंह आदि मौजूद रहे।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *