लगातार 19 वें दिन भी जारी रहा कश्यप दल फाउंडेशन का भोजन वितरण अभियान, जानिए…

सुमित यशकल्याण।

हरिद्वार। मंगलवार को भी 450 लोगों ने कढ़ी-चावल से किया भोजन।

इस दौरान संगठन कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन करने पहुंचे वरिष्ठ समाजसेवी शिखर पालीवाल ने कहा कि मैं कश्यप दल फाउंडेशन के कार्यकर्ताओं का उत्साह देखकर हतप्रभ हूँ। इतने लंबे समय से कश्यप दल फाउंडेशन के कार्यकर्ता जरूरतमंद लोगों को खाना खिला रहे हैं, उसके बावजूद भी संगठन कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह है, जो सभी समाजसेवीयों के लिए किसी बड़े प्रेरणा स्रोत से कम नहीं उन्होंने कहा कि कश्यप दल फाउंडेशन के कार्यकर्ताओं ने भोजन वितरण कर जो बड़ा आयाम स्थापित किया है वह अपने आप में अभूतपूर्व उदाहरण है। पिछले लॉक डाउन में भी हजारों जरूरतमंद लोगों तक फाउंडेशन ने भोजन पहुंचाया और उनकी यह सेवा इस वर्ष भी लगातार जारी है।

संगठन के जिलाध्यक्ष लोकेश कश्यप ने बताया कि मंगलवार को भी करीब 450 लोगों ने कश्यप दल फाउंडेशन के भोजन वितरण कार्यक्रम में भोजन ग्रहण किया। उन्होंने कहा कि भोजन वितरण के बाद जिस आत्मीय सुख की अनुभूति हम लोगों को होती हैं वह अपने आप में बेहद सुखदाई एहसास है।

इस अवसर पर संगठन के अध्यक्ष अरुण कश्यप, उपाध्यक्ष रश्मि कश्यप, संगठन मंत्री नीरज कश्यप, सचिव मोहित प्रधान, अनुज कश्यप, दीपक कश्यप, आदि दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *