मिशन हौसला। हरिद्वार पुलिस गरीब और जरूरतमंदों की कर रही है सहायता, आज इस क्षेत्र में बांटा राशन, जानिये

हरिद्वार/ तुषार गुप्ता

उत्तराखंड डीजेपी अशोक कुमार की मुहीम मिशन हौसला द्वारा प्रदेश भर के लोगो की ऑक्सीजन घरेलू वस्तु और प्लाज्मा से जो मदद की जा रही है वह प्रशंसनीय है। जहां पिछले लॉकडाउन में पुलिस की छवि लोगों को लॉकडाउन के नियम और कानून समझाने में लग गई वहीं इस बार पुलिस लोगों के घर घर जाकर उनकी समस्या का समाधान कर रही है। यह मुहिम देशभर के लिए एक प्रेरणा स्वरूप है कि किस तरह पुलिसकर्मी अपनी जान की बाजी लगाकर लोगों की राशन ऑक्सीजन और यहां तक मृत्यु को कंधा देने में भी डटकर खड़ी है।

 

उत्तराखंड पुलिस के मिशन हौसला के तहत गरीब एवं असहाय लोगों की मदद के लिए लीडिंग फायरमैन अतर सिंह राणा तैनाती फायर स्टेशन रुड़की हरिद्वार द्वारा स्वयं जाकर शहर के आसपास निवासरत झुग्गी झोपड़ियों में रहने वाले गरीब एवं असहाय लोगों को स्वयं के संसाधन से राशन आदि की व्यवस्था कर लोगो को बाटा। वितरण के दौरान उनके द्वारा बताया कि आजकल लॉकडाउन में काम काज नही मिलने के कारण राशन पानी की काफी समस्या हो गई है ना ही असहयो के पास राशन कार्ड उपलब्ध है जिससे वह सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान से राशन ले सकते हो।

उन्होंने यह भी कहा राशन पाकर लोग बहुत ही खुश हूऐ और कहने लगे बेटा हमारा आशीर्वाद आपके साथ है यही मेरा सबसे बड़ा सौभाग्य है । उनके द्वारा लोगो को आश्वस्त किया गया कि आप लोग लाकडाउन के दौरान भूखे ना रहे, किसी भी प्रकार की समस्या होने पर मुझसे फायर स्टेशन रुड़की में आकर संपर्क करें वह हर संभव आपकी मदद की जाएगी l

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *