इमैक सेवा समिति ने हरिद्वार के कार्यकर्ताओं का किया वैक्सीनेशन।

हरिद्वार/ तुषार गुप्ता

एनजीओ और सेवा समितियों द्वारा भी देशभर में वैक्सीनेशन का कार्य बड़ी निष्ठा से चल रहा है ।इसी को देखते हुए आज इमैक समिति और सेवाभारती ने हरिद्वार सरस्वती शिशु मंदिर सेक्टर 2 भेल में 18 वर्ष से ऊपर वाले कार्यकर्ताओं का वैक्सीनेशन कैंप के माध्यम से हुआ जिसमें 164 लोगों ने वैक्सीन लगवाई।

 कैंप मैं आरएसएस के विभाग प्रचारक शरद जी ने बताया कि इमैक समिति सेवा भारती निरंतर कई वर्षों से लोगों की सेवा कर रही है और उन्होंने यह भी कहा कि कि कोरोना से बचने के लिए लोगों के पास वैक्सीनेशन का ही सहारा है तो ज्यादा से ज्यादा तादाद में वैक्सीनेशन कराएं। समिति के अध्यक्ष आशीष कुमार झा ने कहा की कार्यकर्ता कई महीनों से वैक्सीनेशन का स्लॉट न मिलने के कारण परेशान थे इसके बाद समिति द्वारा प्रयास किया गया और आज 100 से अधिक लोगों को करोना का पहला टीका लगाया गया।

कैम्प में रेजिस्ट्रेशन की व्यवस्था विकास जैन और आशीष झा ने देखी। कैम्प में समिति से मनोज शुक्ला, विभव भटनागर, आशा चौधरी, हेमा भंडारी, अर्जुन सिंह के साथ सेवा भारती के जिलाध्यक्ष डॉ अजय पाठक, प्रदेश मंत्री महेश काला, मंडल सह कार्यवाह अमित त्यागी, अमित शर्मा आदि उपस्थित रहे।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *