डांसर राघव जुयाल ने मांगी उत्तराखंड के लिए मेडिकल मदद, हमारा राज्य ढह रहा है, लोग मर रहे हैं ।

हरिद्वार/ तुषार गुप्ता

दो दिन पहले बॉलीवुड हंसती और डांसर राघव जुयाल जो मूल रूप से उत्तराखंड वासी है उन्होंने केंद्र सरकार और समस्त नॉन प्रॉफिट ऑर्गेनाइजेशन ( NGO) से गुहार लगाई की उत्तराखंड राज्य मैं दिन भर दिन कोरोना के मरीज बढ़ते जा रहे हैं, जो बहुत ही दुखदाई है उन्होंने यह भी कहा कि मुझे नहीं पता कि मीडिया में उत्तराखंड की स्थिति कैसी कैसी दिखाई जा रही है परंतु ग्राउंड लेवल की बात की जाए दोस्ती थी बहुत खराब है।

 

राघव ने बताया ने बताया कि किस तरह हल्द्वानी हरिद्वार देहरादून उत्तराखंड के समस्त जिलों से नवयुवक दिन रात लोगों को ऑक्सीजन सिलेंडर और बैग्स दिलाने में लगे हैं मैं दिन-रात इधर से उधर लोगों की सेवा कर रहे हैं । राघव के साथ सब के व्हाट्स एप ग्रुप बने हुए हैं जो लगातार उनके साथ सामंजस्य बनाए हुए हैं और वह लगातार अपने स्तर पर समाज सेवा करने की कोशिश कर रहे हैं पर अब उनके पास संसाधन नहीं बचे हैं, इस वजह से राघव जुयाल द्वारा इंस्टाग्राम और सोशल नेटवर्क पर आकर सरकार और नॉन प्रॉफिट ऑर्गेनाइजेशन से गुहार की।

*इसे साफ पता चलता है की उत्तराखंड की हालत सरकार द्वारा तो अच्छी है परंतु ग्राउंड लेवल पर लोगों को ना तो बेड मिल रहे हैं और ना ही ऑक्सीजन सिलेंडर।*

अपने पोस्ट में, उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद और उनकी नींव को भी टैग किया जो वर्तमान में राष्ट्र भर में अधिक से अधिक लोगों को मदद प्रदान करने में सबसे आगे है। राघव ने भाजपा और पीएम नरेंद्र मोदी के अलावा खालसा, एड इंडिया और हेमकुंट फाउंडेशन जैसे गैर-लाभकारी संगठनों को भी टैग किया।

 

 ।

उसके बाद खालसा एड द्वारा राघव जुयाल और उसकी टीम को मदद पहुंचाई गई। सोशल मीडिया पर खालसा एड को राघव जुयाल द्वारा धन्यवाद किया गया।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *