संजय आर्य बने उत्तराखंड श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के अध्यक्ष,अमित गुप्ता महामंत्री

हरिद्वार / सुमित यशकल्याण

हरिद्वार। पत्रकारों की बड़ी प्रतिष्टित संस्था उत्तराखंड श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के जिलाध्यक्ष पद पर संजय आर्य को आज सर्वसम्मति से चुन लिया गया। नेहरू युवा केन्द्र में आज सम्पन्न हुए चुनावी बैठक में संजय आर्य को अध्यक्ष, अमित कुमार को महामंत्री, राजकुमार को महामंत्री संगठन और डॉक्टर मनोज सोही को कोषाध्यक्ष पद पर सर्वसम्मति से चुना गया।

बैठक की अध्यक्षता यूनियन के निर्वतमान अध्यक्ष व प्रेस क्लब दीपक नौटियाल ने की जबकि संचालन निवर्तमान महामंत्री मेहताब आलम ने किया। दीपक नौटियाल ने यूनियन की गतिविधियों को सदस्यों के सम्मुख विस्तार से रखा और यूनियन के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉक्टर रजनीकांत शुक्ला ने संगठन के लिए नए पदाधिकारियों के नामो का सदन में प्रस्ताव किया जिस पर सभी सदस्यों ने एकमत से सहमति व्यक्त की। बैठक में आज प्रेस क्लब के पूर्व महामंत्री ललितेन्द्र नाथ, और प्रेस क्लब के सदस्य मनोज रावत ने यूनियन की सदस्यता ग्रहण की । बैठक में यूनियन के राष्ट्रीय प्रतिनिधि वरिष्ठ पत्रकार अविक्षित रमन, वरिष्ठ पत्रकार रघुवीर सिंह, पूर्व अध्यक्ष प्रेस क्लब संजय रावल, निवर्तमान कोषाध्यक्ष सूर्यकांत बेलवाल, जगदीश शर्मा देशप्रेमी, गोपाल कृष्ण पटुवर, तनुज वालिया, बिट्टू पालीवाल,अनिल चौधरी, के पी चौहान, भूपेंद्र चौहान, मनोज सेठी, आशु शर्मा, रोहित सिखौला, नरेश दिवान शैली, शिवप्रकाश, आदि मौजूद रहे।

नवनियुक्त अध्यक्ष संजय आर्य सहित सभी पदाधिकारियों को प्रेस क्लब हरिद्वार के महामंत्री धर्मेंद्र चौधरी , एन यू जे (आई) आई के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं वरिष्ठ पत्रकार सुनील दत्त पांडे, एन यू जे आई के जिला अध्यक्ष, बाल कृष्ण शास्त्री,प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष राजेश शर्मा ,एन यू जे आई के प्रदेश सचिव राहुल वर्मा सहित कई पत्रकारों ने उन्हें बधाई दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *