प्रेस क्लब हरिद्वार में अध्यक्ष दीपक नौटियाल ने किया ध्वजारोहण, देखें वीडियो

Haridwar/ Tushar Gupta

हरिद्वार। देश के 72 वे गणतंत्र दिवस के मौके पर प्रेस क्लब हरिद्वार में पूरे आन बान शान से ध्वजारोहण किया गया। अध्यक्ष दीपक नौटियाल वह महासचिव धर्मेंद्र चौधरी ने ध्वजारोहण किया। इस मौके पर बड़ी संख्या में क्लब के सदस्य गणों ने सामूहिक रूप से राष्ट्रगान प्रस्तुत किया। इस मौके पर राष्ट्रीय ध्वज के साथ-साथ देश के शहीदों को श्रद्धांजलि भी दी गई।

इस मौके पर प्रेस क्लब सभागार में एक संगोष्ठी का आयोजन भी किया गया संगोष्ठी की अध्यक्षता अध्यक्ष दीपक नौटियाल नेकी और संचालन महासचिव धर्मेंद्र चौधरी ने किया संगोष्ठी में वरिष्ठ सदस्य वह पूर्व अध्यक्ष प्रोफ़ेसर पीएस चौहान ने आजादी से पूर्व एवं आजादी के बाद के भारत के बारे में विस्तार से बताया। उन्होंने वर्तमान में देश के सामने उत्पन्न गंभीर समस्या बेरोजगारी, महंगाई और जनसंख्या वृद्धि के समाधान पर भी जोर दिया, पूर्व अध्यक्ष राजेश वर्मा ने गणतंत्र दिवस के की शुभकामनाएं देते हुए देश के हर क्षेत्र में हुई प्रगति पर चर्चा की , उन्होंने कोरोना महामारी के रोकने के लिए टीका विकसित करने पर भारतीय वैज्ञानिकों व नेतृत्व कर्ताओं को बधाई दी।

अध्यक्ष दीपक नौटियाल ने गणतंत्र की खूबसूरती को दुनिया के लिए अनुकरणीय बताते हुए कहा कि हमें अपने अधिकारों के साथ-साथ कर्तव्यों के प्रति और जागरूक रहना होगा,
समारोह में पूर्व अध्यक्ष अविक्षित रमन, संजय रावल, पूर्व महामंत्री ललित केंद्र नाथ, श्रवण झा, अमित गुप्ता, वरिष्ठ पत्रकार त्रिलोक चंद भट्ट, एन यू जे के जिलाध्यक्ष बाल कृष्ण शास्त्री एवं कोषाध्यक्ष प्रशांत शर्मा ने संबोधित कर साथियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी,
कार्यक्रम में विशेष सहयोग दिए जाने पर वरिष्ठ पत्रकार तिलोक चंद भट्ट को अध्यक्ष दीपक नौटियाल द्वारा उपहार भेंट कर सम्मानित किया गया।

इस मौके पर गुलशन नैय्यर,रामचंद्र कनौजिया, अमित शर्मा, सुभाष कपिल, संजीव शर्मा ,विकास झा ,रूपेश वालिया, सूर्यकांत बेलवाल ,जितेंद्र चौरसिया,गोपाल कृष्ण पटुवर,अश्वनी अरोड़ा, मुकेश वर्मा, पुरुषोत्तम शर्मा ,जयपाल सिंह, गगनदीप गोस्वामी, संदीप शर्मा, सुनील मिश्रा, राधेश्याम विद्याकुल , बृजपाल सिंह,दीपक मिश्रा , कुलभूषण शर्मा,सुनील पाल, श्याम, तुषार गुप्ता आदि पत्रकार एवं सूचना विभाग से अरुण कुमार आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *