रेंजर विनय राठी के खिलाफ कांग्रेसियों का आमरण अनशन शुरू, देखें वीडियो

Haridwar/ Tushar Gupta

श्यामपुर। हरिद्वार वन प्रभाग के श्यामपुर रेंज के रेंजर विनय राठी की बर्खास्तगी की मांग को लेकर कांग्रेसियों ने आमरण अनशन शुरू कर दिया है। श्यामपुर रेंज कार्यालय के बाहर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने टेंट लगाकर आज धरना प्रदर्शन किया, प्रदर्शनकारियों ने रेंजर के मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए रेंजर को बर्खास्त करने की मांग की,

इस मौके पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता राजीव चौधरी ने कहा कि विनय राठी जो कि श्यामपुर में रेंजर हैं वह लंबे समय से अपनी कार्यशैली को लेकर विवादित रहे हैं उन्होंने कांग्रेस की जिला पंचायत सदस्या के पति एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता गुरजीत लहरी को गोली मारने की धमकी दी है। जिसके चलते आज हमने यहां पर धरना प्रदर्शन किया है और जब तक रेंजर को बर्खास्त नहीं किया जाएगा उनका आंदोलन जारी रहेगा।

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता गुरजीत लहरी ने कहा कि श्यामपुर रेंज के रेंजर विनय राठी लोगों से अभद्र व्यवहार करते हैं ।अभी 2 दिन पहले वन विभाग की टीम ने कटेबड़ क्षेत्र में कोई कार्रवाई की थी वहां पर विनय राठी ने एक कार्यकर्ता के साथ बदतमीजी की और अभद्र व्यवहार किया ,जब इसको लेकर उन्होंने रेंजर को फोन किया तो रेंजर विनय राठी ने उन्हें भी गोली मारकर जान से मारने की धमकी दी, जिस पर उनके खिलाफ थाना श्यामपुर में मुकदमा दर्ज करा दिया गया है और जब तक रेंजर को बर्खास्त नहीं किया जाएगा तब तक यहाँ आमरण अनशन पर बैठे रहेंगे ,आज से उन्होंने अनशन शुरू कर दिया है और रेंजर पर कार्रवाई होने तक उनका अनशन जारी रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *