निकिता के हत्यारों को फांसी की मांग को लेकर श्री परशुराम अखाड़े का मौन उपवास

हरिद्वार/ सुमित यशकल्याण


हरिद्वार। देवपुरा चौराहे पर पण्डित गोविंद वल्लभ पन्त पार्क में श्री अधीर कौशिक जी के नेतृत्व में और श्री अखण्ड परशुराम अखाड़ा के तत्वावधान में सभी हिन्दुओ की बेटी निकिता तोमर के हत्यारो का मुकदमा फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाकर हत्यारो को शीघ्र अतिशीघ्र मृत्यु दंड देने की मांग को लेकर एक दिवसीय मौन उपवास किया गया।
मौन उपवास आरम्भ करने से पहले पण्डित अधीर कौशिक जी ने हिन्दू समाज का आह्वान करते हुए कहा कि एक समय था जब हिंदुओ के घर में 3-4 बेटे , 5 बेटे , 7 बेटे होते थे और हिंदुओ का का पूरा सामाजिक दबदबा होता था पर आज स्थिति ये है कि हम दो हमारे दो के चक्कर मे हिन्दू समाज इतना कमजोर हो चुका है कि अब हमारी बेटियाँ इस्लाम के जिहादियों का पसंदीदा शिकार बन चुकी है और हमारे बेटे खुले आम कत्ल किये जा रहे हैं।


वहीं बाबा हठयोगी ने कहा हमारी कमजोरी के कारण ही यदि बीजेपी की सरकार बनती है तो हिंदुओ को पुलिस पीटती है और कांग्रेस की सरकार आने पर इस्लाम के जिहादी बम विस्फोट करके हमारा कत्ल करते हैं।इसके अलावा 1-2 बच्चे रखने से आने वाले कुछ सालों में बहुत से घर में भाई , बहन , चाचा , मामा , जैसे रिश्ते भी खत्म होते जा रहे हैं।आज हिन्दुओ को इस पर विचार करना ही होगा वरना हमारी इसी तरह दुर्गति होती रहेगी।
उन्होंने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि सरकार इन घटनाओं को गम्भीरता से ले और कठोर कानून बना कर इस्लामिक जिहाद और लव जिहाद को रोकना चाहिये वरना इसके विरोध में ऐसी भयानक आँधी उठेगी की इस्लामिक जिहाद समूल नष्ट हो जाएगा।


मौन उपवास पर अखाड़ा परिषद के प्रवक्ता हठयोगी जी महाराज,अखिल भारतीय संत परिषद के राष्ट्रीय संयोजक यति नरसिंहानन्द सरस्वती जी, आचार्य लल्लन जी महाराज, कथावाचक विष्णु शास्त्री जी, पंडित पवन कृष्ण शास्त्री स्वामी गंगा नंद जी महाराज, विजय पाल सिंह, राजीव गुप्ता, मोहित चौहान, चरणजीत पाहवा, संध्या कौशिक, कुलदीप सैनी , दीपक चौधरी, मानसी मिश्र, अमित, संगीता सचदेवा, सुमन पंत, ऋतु मदान, संदीप चौधरी,मयंक, शर्मा, अमरसिंन्ह सैनी, मोहित भारद्वाज, सचिन तिवारी,मधु नौटियाल, नीरू सैनी ने पहुँचकर अपना समर्थन दिया। इसके साथ ही साथ कई हिन्दू संगठनों ने पहुँच कर अपना समर्थन दिया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *