कल्याणकारी दिवस के रूप में मनाया जायेगा बहन जी का जन्मदिन –नरेश गौतम

हरिद्वार/ दीपक मौर्य


हरिद्वार । प्रत्येक वर्ष की भांति इस बार भी बसपा सुप्रीमो बहन मायावती का जन्मदिन कल्याणकारी दिवस के रूप में मनाया जायेगा । इस दिन गरीब मजदूर लोगों को गर्म कपड़े, कम्बल और फल वितरित किये जायेंगे । यह जानकारी उत्तराखंड बसपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश गौतम ने पत्रकारों से बात करते हुए दी । वे बसपा प्रदेश कार्यालय शिवालिक नगर हरिद्वार पर बहन मायावती के जन्मदिन की तैयारियों की समीक्षा कर रहें थे । उन्होंने कहा कि बसपा के कार्यकर्त्ता पार्टी सुप्रीमो के नाम पर अपने पास से जो आर्थिक मदद करते हैं उसी पैसे से गरीबों की मदद की जायेगी।

गौतम ने कहा कि बसपा किसी धनाढ्य लोगों से चंदा नहीं लेती है इसीलिए कार्यकर्त्ता अपनी पार्टी को बहन जी के जन्मदिन पर आर्थिक मदद करते हैं । उन्होंने कहा कि पार्टी की मुखिया के जन्मदिन के लिये कार्यकर्ताओ में एक जोश और उत्साह होता है । उन्होंने बताया कि बहन जी का जन्मदिन प्रदेश कार्यालय पर 15 जनवरी को बड़ी धूम धाम के साथ मनाया जायेगा जिसमे प्रत्येक विधान सभा से 500 लोग आएंगे ।

प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व विधायक हाजी शहजाद ने कहा कि बसपा के कार्यकर्त्ता ही अपनी पार्टी को खून पसीने से सींचते हैं पार्टी किसी बाहरी चंदे की मोहताज नहीं रहती । इसीलिए पार्टी आज भी अपने सिद्धांत और मूल विचारधारा पर चल रही है । पूर्व मंत्री हाजी सरवत करीम अंसारी ने कहा कि पार्टी के सभी कार्यकर्त्ता आज भी बहन जी में आस्था रखते हुए मजबूती से बहन जी के साथ खड़े हैं । उन्होंने कहा कि इस बार उत्तराखंड में बसपा का हाथी सभी जगह दौड़ेगा ।

समीक्षा बैठक में पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष चौधरी राजेंद्र सिंह, यूनुस अंसारी, रविन्द्र पनियाला, राजदीप मैनवाल, सतेंद्र सिंह, ब्रजेश कुमार, रविन्द्र कश्यप, पंकज सैनी, मदन लाल, कार्यालय प्रभारी धर्म सिंह आदि शामिल थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *