ट्रेवल्स व्यवसायियों के समर्थन में उतरी आप पार्टी, राज्य सरकार से की आर्थिक पैकेज दी जाने की मांग,

हरिद्वार/ सुमित यशकल्याण

हरिद्वार। आम आदमी पार्टी ने ट्रेवल एसोसिएशन द्वारा आज देवपुराचौक में अपनी जायज मांगो को लेकर प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे ट्रेवल व्यावयासियो को अपना समर्थंन पत्र सौपते हुए प्रदेश सरकार से मांग की कि ट्रेवल एसोसिएशन की मांगो पर त्वरित कार्यवाही करें एवम पर्यटन उद्योग से जुड़े हर वर्ग को राहत प्रदान करते हुए आवश्यक राहत देकर सीघ्र पर्यटन उद्योग को पुनः सुचारू रूप से चालू करें।


इस अवसर पर पार्टी की जिला अध्यक्ष हेमा भण्डारी ने कहा कि सरकार को टैक्स देने वाले व्यापारी आज अपने को ठगा महसूस कर रहे है । पर्यटन उद्योग बन्द हो जाने से इस उधोग से जुड़े हर व्यक्ति पर चौतरफा मार पड़ी है। लाखो लोग पर्यटन से जुड़े होने के कारण बेरोजगार हो गए है और उनपर आर्थिक संकट पैदा हो गया है प्रदेश की डबल इंजन सरकार हर मोर्चे पर पूरी तरह फैल हो गयी है ।
जिला सचिव एवम विधानसभा प्रभारी अनिल सती ने बताया कि पिछले 5 महीने से पर्यटन से जुड़े व्यवसायी सरकार से आर्थिक पैकेज की शांतिपूर्ण तरीके से मांग कर रहे थे परंतु सरकार में प्रदेश के हर वर्ग को निराश किया है। प्रदेश की जनता त्रस्त है और राज्य सरकार अपने रूठे विधायको को मनाने में लगी है। आज हमने अपना समर्थंन ट्रेवल एसोसिएशन को दिया है और सरकार से मांग की है कि सरकार हर वर्ग का ध्यान रखते हुए पर्यटन व्यवसाय को सीघ्र चलाये एवम ट्रेवल व्यवसायी की जायज मांगो पर त्वरित कार्यवाही करें।

इस अवसर पर हेमा भण्डारी, अनिल सती, पवन कुमार,आनिल कुमार,अर्जुन सिंह, रघुवीर सिंह पंवार, संजय मेहता , सोनिया कामरा , तनुज शर्मा, नवीन ,मनमोहन और प्रमोद वर्मा उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *