पथरी थाना पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 10 लाख रु के चोरी के मोबाइल और लैपटॉप के सामान के साथ 4 शातिर चोरों को किया गिरफ्तार

ओम प्रयास

हरिद्वार की थाना पथरी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है जिसमे पुलिस ने 4 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है जिनके पास से चोरी के 10 लाख रुपये कीमत के मोबाइल लैपटॉप और के इलेक्ट्रॉनिक उपकरण बरामद हुए है। हरिद्वार एसएसपी सेंथिल अवुदई कृष्णराज एस ने पथरी थाने मे चोरियों का खुलासा किया।
दरअसल क्षेत्र में पिछले दिनों हुई धड़ाधड़ चोरी की वारदातों ने पुलिस की नींद उड़ा रखी थी। पथरी पुलिस ने सूचना पर मुखबिर की सूचना पर सेंध लगा रहे हैं चार शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। इन सभी की उम्र 21 से 30 साल के बीच है और अपने महंगे खर्चों को पूरा करने के लिए यह चोरियां करते थे। पुलिस के अनुसार इनमें से दो हरिद्वार के ज्वालापुर और पथरी के अंबु वाला के रहने वाले थे जबकि दो अन्य उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर और सहारनपुर के जनपदों के निवासी है। हरिद्वार एसएसपी ने बताया कि यह चारों दोस्त ठंड की रातों में व्यवसायिक प्रतिष्ठानों बैंकों और खाली पड़े घरों को निशाना बनाकर सेंधमारी करते थे। इनमे से कई अपराधी पहले भी गैंगस्टर, बलात्कार चोरी आदि की घटनाओं में जेल जा चुके है। पुलिस ने इन सभी के कब्जे से 10 लाख से ज्यादा का सामान बरामद किया है जिसमें महंगे एलसीडी लैपटॉप कंप्यूटर फ्रिज मोबाइल हैं जबकि महंगे सीसीटीवी और कई इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस में भी पुलिस को बरामद हुई हैं। एसएसपी के अनुसार यह मोटरसाइकिल को भी निशाना बनाते थे और उनके इंजनों को काटकर आसपास के बाजारों में बेच दिया करते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *