कोरोना काल मे त्रिवेन्द्र सरकार विफल , शहर कॉग्रेस का धरना प्रदर्शन ,

हरीश कुमार

हरिद्वार / शहर कॉग्रेस कमेटी ने आज बिजली, पानी के बढ़े हुए बिल, प्राइवेट स्कूलों की फीस ऑनलाइन क्लास को लेकर ब्रह्मपुरी में धरना प्रदर्शन किया गया, इस अवसर पर पूर्व राज्य मंत्री संजय पालीवाल ने कहा कि आज जब लॉक डॉउन की सबसे ज्यादा जरूरत है सरकार लॉक डॉउन खोल रही है। आज देश के मध्यम वर्गीय परिवार ओर व्यापारी आर्थिक तंगी झेल रहे है युवा बेरोजगार हो रहे है। सरकार को चाहिये कि वो हर परिवार को 5 से 6 हजार रुपये सहायता के तौर पर दे ताकि वो अपने परिवार का पालन पोषण कर सकें। साथ ही उन्होने कहॉ की शहर मे कॉग्रेस पार्टी की मेयर हेै शहरी विकास मंत्री उनके साथ सैातेला व्यवहार कर रहे है जबकि दोनो को पार्टी की राजनीति से उठकर शहर के विकास के लिए काम करना चाहिए।

congres ka dharna pradarshan

महानगर कांग्रेस अध्यक्ष संजय अग्रवाल एवं ब्लॉक अध्यक्ष रवि कश्यप ने संयुक्त रूप मे कहा कि उत्तराखंड ऊर्जा प्रदेश है उत्तराखण्ड वासियो को बिलजी और पानी मुफ्त मिलना चाहिए लेकिन प्रदेश की हिटलरशाही भाजपा सरकार बिजली विभाग का निजीकरण कर के सबसे ज्यादा दरों में बिजली बिलो की वसूली कर रही है रवि कश्यप ने कहा कि आज कल सभी प्राइवेट स्कूलो ने प्रथम कक्षा की ऑनलाइन क्लासे चलाना शुरू कर दिया है जो की बच्चो के भाविष्य के लिए ठीक नहीं है और साथ ही सरकारी स्कूलों की महत्वत्ता को भी खतरा मे डाल दिया है कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन के माध्यम से प्रदेश कीभाजपा सरकार को यह सन्देश देना चाहा है कि यदि जल्द ही लॉकडॉन के दौरान के बिजली और पानी के बिल माफ़ नहीं हुए और प्राइवेट स्कूलों की ऑनलाइन क्लासे बन्द नही हुई तो कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह व डॉ संजय पालीवाल के नेतृत्व में मुख्यमंत्री आवास के धरना देने को बाध्य होंगे ।

इस मौके पर प्रदर्शन करने वालों मे पूर्व पार्षद लीला देवी, प्रदेश प्रवक्ता युवा कांग्रेस तुषार कपिल, रमेश निरंजन, दीपक कोरी, विजय ठाकुर, वार्ड अध्यक्ष अनंत पांडे, अनुज चौहान, ब्लॉक उपाध्यक्ष टिंकू एकलव्य गोस्वामी गार्गी राय हनी अग्रवाल अरविंद चौहान गौतम मुन्ना मास्टर, विकी कोरी, आशीष भारद्वाज, राकेश भदोरिया, नीलम शर्मा, सनी मल्होत्रा, राजीव पांडे, गोविंद निषाद, विशाल निषाद, कुसुम देवी, पुष्पा कोरी, हेमलता, आशा, जमुना देवी, गायत्री, मुन्नी देवी, मालती आदि उपस्थित रहे |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *