शहर की अव्यवस्थाओ पर बोलना समाजसेवी पंडित अधीर कौशिक का पडा भारी,मंत्री मदन कोैशिक समर्थको ने की मारपीट,

हरिद्वार में आजकल भूमिगत गैस पाइपलाइन डालने का काम चल रहा है आए दिन गैस पाइपलाइन लिकीज हो रही है जिससे आग लगने के कारण बीजेपी सरकार की शहर में काफी किरकिरी हो रही है। आज एक बार फिर शहर के व्यस्तम चौराहे रानीपुर मोड पर गैस पाइप लीकेज हो गई । सूचना मिलने पर समाज सेवी पंडित अधीर कौशिक , डा विशाल गर्ग सहित कई लोग मौके पर पहुॅचे । लोगो ने शहर की दुर्दशा के लिए शहरी विकास मंत्री एवं स्थानीय विधायक मदन को कौशिक को जिम्मेदार कहना शुरू कर दिया। तभी बीजेपी के पार्षद पति सचिन बेनिवाल अपने बीजेपी के कार्यकर्ताओ के साथ वहॉ पर आ पहुॅचे और गैस पाइप लाइन लीकेज का विरोध कर रहे समाजसेवी पंडित अधीर कोैशिक के साथ उलझ गये । सचिन बेनिवाल और पंडित अधीर कौशिक के बीच पहले तो कहासुनी होती रही फिर देखते ही देखते दोनो आपस मे उलझ गये तभी एक बीजेपी कार्यकर्ता ने पंडित अधीर कोैशिक के हाथ पकड लिये और सचिन बेनिवाल ने पंडित अधीर कोैशिक के साथ मारपीट कर ​दी ।

डॉक्टर विशाल गर्ग की सूझबूझ से निपटा मामला।

कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक समर्थक और समाजसेवी पंडित अधीर कौशिक के बीच जब मारपीट हो रही थी तब मौके पर मौजूद समाजसेवी डा विशाल गर्ग ने बडी ही सूझबूझ के साथ दोनो को अलग करके मामले को शांत करवाया , नही तो मामला और बढ सकता था।

मंत्री मदन कौशिक के समर्थको द्वारा सारेआम समाजसेवी पंडित अधीर कौशिक के साथ की गई मारपीट को लेकर लोगो मे बीजेपी कार्यकर्ताओ केा लेकर आक्रेाश है । अब देखना ये होगा कि पार्षद पति के खिलाफ भाजपा संगठन और स्वय कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक क्या कार्यवाही करते हेै।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *