शिवालिक नगर पालिका के वार्ड नंबर 12 के निवासी किस वजह को लेकर धरना प्रदर्शन करने को हुए मजबूर , विस्तार से पढ़ें

ओम प्रयास


हरिद्वार । वार्ड नंबर 12 नगर पालिका शिवालिक नगर हरिद्वार के पानी की निकासी न होने के कारण कॉलोनी के पानी की निकासी ने होने के कारण रोड या खाली प्लाटों में भरा हुआ है जिससे रोड पर चलना दूभर हो रहा है और भरे हुए पानी से गंभीर बीमारी फैलने का डर है।
वार्ड नंबर 12 के नागरिकों द्वारा वार्ड के पार्षद एवं क्षेत्रीय विधायक से कई बार पानी की निकासी, सड़क, शिविर और पेयजल के लिए कई बार निवेदन किया जा चुका है परंतु अभी तक जनप्रतिनिधियों ने इस समस्या की ओर कोई ध्यान नहीं दिया है जिससे कॉलोनी वासियों में भारी आक्रोश है
इन गंभीर समस्याओं से तंग आकर वार्ड नंबर 12 के नागरिकों ने आज दिनांक 7 फरवरी 2021 को जयपाल सिंह की अध्यक्षता में पार्षद एवं क्षेत्र के विधायक आदेश चौहान के खिलाफ कॉलोनी में विरोध प्रदर्शन किया ।
इस अवसर पर प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए राजीव देशवाल ने कहा कि वार्ड नंबर 12 में जल निकासी, शिविर ,सड़क ,पेयजल एवं गंदगी की समस्या के निजात हेतु वार्ड नंबर 12 के नागरिकों को हमारे जनप्रतिनिधि पार्षद एवं क्षेत्रीय विधायक के कई बार आश्वासन देने के बावजूद भी वार्ड में विकास का कार्य नहीं किया जिससे कॉलोनी वासियों में भारी आक्रोश है। दीपक चौहान ने कहा की गंदगी से होने वाली गंभीर समस्या के प्रति हमारे जनप्रतिनिधि गंभीर नहीं है जिसका कॉलोनी के नागरिकों को बहुत दुख है।
विमल चौधरी ने कहा की देवनगर एक टापू बन कर रह गया है जिसके पानी की निकासी कहीं से भी नहीं हो पा रही है जिससे कॉलोनी वासी बहुत परेशान हैं
प्रदर्शन के अध्यक्ष जयपाल सिंह ने कहा कि अगर उपरोक्त सभी समस्याओं का शीघ्र निदान नहीं हुआ तो हम वार्ड नंबर 12 के महिला पुरुष नगर पालिका परिसर में धरना प्रदर्शन करने पर बाध्य होंगे जिसकी समस्त जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी।


,पवन चौहान , विमलचौहान, संजय शुक्ला, वेगराज चौधरी ,वीरेंद्र चौधरी ,विवेक चौहान, सचिन चौहान, कमल चौधरी, रामवन, हेमंत, रमेश चंद, अमरनाथ, हेमंत गुप्ता , टनकनाथ शर्मा, तेजपाल नेगी, राकेश सिंह, भगवानदास ,महेंद्र सिंह ,प्रीतम सिंह, प्रमोद, आदि महिला बच्चों ने भाग लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *