अखिल ब्राह्मण उत्थान महासभा की प्रांतीय बैठक सम्पन्न, परिचय सम्मेलन की तारीख का घोषणा

हल्द्वानी ब्यूरो

हल्द्वानी-(नैनीताल)- अखिल ब्राह्मण उत्थान महासभा की प्रांतीय कार्यकारणी की महत्वपूर्ण बैठक हल्द्वानी में आयोजित की गई जिसमें तमाम अहम बिंदुओं पर मंथन किया गया और भावी कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार की गई।
अखिल ब्राह्मण उत्थान महासभा के प्रदेश अध्यक्ष पंडित विशाल शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में आगामी 14 मई को उत्तराखंड के हल्द्वानी में मनाये जाने वाले भगवान परशुराम की जयंती को लेकर विस्तार पूर्वक मंथन किया गया जिसमें तय किया गया कि राज्यभर के करीब 10 हजार ब्राह्मण एकता का परिचय देते हुवे परशुराम की जयंती को भव्य रुप से मनायेंगे जिसमें वाराणसी,काशी व हरिद्वार के साधु संतों के साथ ही बॉलीवड की महान हस्तियां शिरकत करेंगी इसके अलावा विद्वान ब्राह्मणों की टोली को भी आमंत्रित किया जायेगा जो भगवान परशुराम के समस्त धार्मिक व सामाजिक महत्व का बखान करेंगे और सभी को एक सूत्र में पिरोने का संदेश भी देंगे जिससे कि ब्राह्मण समाज का हित हो सके।

प्रदेश अध्यक्ष विशाल शर्मा ने सभी 13 जिलों के जिलाध्यक्षो से अपील करते हुवे कहा कि सभी लोग नगर इकाईयों के साथ मिलकर एक शहर से करीब 1 हजार ब्राह्मणों को हल्द्वानी लेकर आये जिससें कि जयंती को भव्य स्वरूप दिया जा सके।

अखिल ब्राह्मण उत्थान महासभा के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष हेम चंद्र भट्ट ने कहा कि रामनगर सहित सभी नगरों में इस बार परशुराम की जयंती पर शोभायात्रा निकाली जायेगी जिसमें सैकड़ों ब्राह्मण शामिल होंगे।
इस दौरान बैठक में तय किया गया कि परशुराम जयंती से पहले आगामी 21 मार्च को काशीपुर में ब्राह्मण महासभा का परिचय सम्मेलन आयोजित किया जायेगा जिसमें प्रदेशभर से लोग शिरकत करेंगे।

इस मौके पर अखिल ब्राह्मण उत्थान महासभा महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष मंजू पाठक, प्रदेश महासचिव कौशलेंद्र भट्ट,प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष हेम चंद्र भट्ट,प्रदेश मीडिया प्रभारी राजू पाण्डे,सुशील भट्ट,संजीव शर्मा,विवेक वशिष्ठ,विजय त्रिपाठी,राकेश जोशी,सौभाग्य भारद्वाज,हरीश चंद्र पाण्डे,पंकज कौशिक,हेमा मेलकानी,मीराउनियाल,विनीता शर्मा,कुलदीप शर्मा,कल्पना शर्मा व अतुल जोशी सहित सभा के तमाम पदाधिकारी व सदस्य मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *