मासूम के हत्यारों को फांसी दिए जाने की मांग को लेकर किसान कांग्रेस का कैंडल मार्च, देखें वीडियो

हरिद्वार/ सुमित यशकल्याण

हरिद्वार। मासूम के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या मामले में आरोपियों को फांसी दिए जाने की मांग को लेकर किसान कांग्रेस हरिद्वार ग्रामीण और रुड़क किसान कांग्रेस की तरफ से एक कैंडल मार्च का आयोजन किसान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सुशील राठी के नेतृत्व में किया गया ।जिसका संयोजन संयुक्त रूप से हरिद्वार किसान कांग्रेसो किसान कांग्रेसी रुड़की के जिला अध्यक्ष दिनेश वालिया और रुड़की अध्यक्ष सेठपाल पवार की ओर से किया गया। जिसमें संयुक्त रूप से सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने कैंडल मार्च निकालकर अपराधियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा की मांग की।

इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष सुशील राठी ने कहा कि भाजपा सरकारों की तरफ से जो चारों तरफ अपराधियों को शरण दी जा रही है उसी से अपराधियों का हौसला इतना बड़ा है कि घर के सामने से बालिका को उठाकर उसकी हत्या को अंजाम दे देते हैं और फिर पुलिस की मौजूदगी में फरार हो जाते हैं अगर जनता के आक्रोश का दबाव ना होता तो यह गिरफ्तारी अभी ना होती सरकार अपराधियों को शरण देने के चलते अपराध रोकने में अकर्मण्य साबित हुई है ।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष दिनेश वालीयाऔर सेठपाल पंवार जी और प्रदेश उपाध्यक्ष सुंदर सिंह मन वालों ने शहर में हो रहे अवैध नशे के कारोबार को बंद करने की मांग को रखते हुए कहा कि इशिता की हत्या भी नशे में होने के कारण शैतान के सिर पर सवार होने से हुई है आज हरिद्वार में शराब चरस गांजा इत्यादि घर-घर जाकर बिक रहा है जिसको सरकार में शामिल मंत्री और नेता आश्रय देकर और बढ़ावा दे रहे हैं अतः जनता को सुरक्षित रखने के लिए किसान कांग्रेस घर-घर जाकर नशे के खिलाफ अलख जगाएगीऔर ऐसे नेताओं के खिलाफ आंदोलन करती रहेगीं।

कैंडल मार्च में श्रद्धांजलि देने के लिए प्रमुख रूप से भगवानपुर विधायक ममता राकेश पूर्व नगरपालिका चेयरमैन सतपाल ब्रह्मचारी प्रतिनिधि मेयर अशोक शर्मा महानगर कांग्रेस अध्यक्ष संजय अग्रवाल अरविंद शर्मा एडवोकेट शुभम अग्रवाल उदयवीर सिंह चौहान चौधरी संसार सिंह मनोज गोस्वामी अनुज चौधरी राव अफाक राहुल चौधरी राजवीर सिंह चौहान डॉक्टर प्रदीप शर्मा विशाल राठौर तरुण व्यास तरुण कुमार आरके वर्मा राजकुमार सैनी विजय दीवान योगेश सक्सैना श्याम सुंदर प्रधान विकास राजपूत तीरथ पाल रवि मयूर गौतम अजय दास महाराज जीत सिंह नौटियाल संजय पाल इत्यादि भी मौजूद रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *