बसपा को उत्तराखंड मे मुकाम पर पहुंचा कर ही दम लूंगा — नरेश गौतम

हरिद्वार / दीपक मौर्य

दीपक मौर्य
हरिद्वार । बहुजन समाज पार्टी का हर कार्यकर्त्ता उत्तराखंड मे जी जान से मेहनत कर रहा है, बहन जी के दिशा निर्देशन मे तथा कार्यकर्ताओं के बलबूते बसपा को उत्तराखंड मे उसके मुकाम तक पहुँचाकर ही दम लूंगा । ये यदगार बसपा के उत्तराखंड प्रदेश अध्यक्ष नरेश गौतम ने व्यक्त किये । वे बुधवार को प्रदेश कार्यालय पर बहन जी के जन्मदिन की तैयारियों की समीक्षा के बाद पत्रकारों से बात कर रहें थे । उन्होंने कहा कि बहन जी को शोषित वंचित समाज अपनी देवी मानता है इसलिए उनके जन्मदिन को लेकर भी कार्यकर्ताओं मे एक उत्साह है । उन्होंने बताया कि 15 जनवरी को प्रदेश कार्यालय पर भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है जहां गरीबों को फल व गर्म कंबल का वितरण किया जायेगा ।

गौतम ने वर्तमान राजनैतिक हालात पर दृष्टिपात करते हुए कहा कि जनता भाजपा के कुशासन से त्रस्त आ चुकी है । जब इस देश का अन्नदाता और खून पसीना बहाने वाला मजदूर ही दुखी है तो आप समझ सकते है कि देश किस कगार पर खड़ा है । उन्होंने कहा कि बसपा को आज जनता विकल्प के रूप मे देख रही है तथा पार्टी भी जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास करेगी । उन्होंने कहा कि आज बसपा मे लोग दूसरी पार्टियां छोड़ छोड़ कर आ रहें है ।

प्रदेश अध्यक्ष ने त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव पर टिप्पणी करते हुए कहा कि भाजपा अभी से डरी हुई है इसलिए चुनावों से भाग रही है । उन्होंने कहा कि जिला पंचायत चुनाव मे बसपा के इस बार रिकार्ड तोड़ सदस्य जीत कर आएंगे तथा जिला पंचायत अध्यक्ष भी बसपा का ही बनेगा । उन्होंने ये भी कहा कि उत्तराखंड के लोग भी बहन जी द्वारा उत्तर प्रदेश मे चलायी सरकारों को याद करते हैं तथा उत्तराखंड मे भी उन्हें बहन जी से ऐसे ही सुशासन की उम्मीद है ।

इस अवसर पर उनके साथ आज प्रदेश कार्यालय परप्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व विधायक हाजी शहजाद, कार्यालय प्रभारी धर्म सिंह, प्रदेश प्रभारी मदनपाल, जोन कोर्डिनेटर एसपी बावरा, जिला सचिव एवं रानीपुर विधान सभा प्रभारी राजदीप मैनवाल, रतिराम सिंह, अजय चौधरी, ब्रजेश कुमार, वीरेंद्र कुमार, मदनलाल, बामसेफ संयोजक खड़क सिंह, आदित्य सिद्धार्थ, अनूप सिंह, चंद्रपालब, योगेश प्रमुख, दिनेश चौहान, सुमित जारवरे, संजय कालियान व चंद्रकिरण आदि उपस्थित थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *