हरिद्वार मे पंजाबी समाज का नया संगठन बनाने की घोषण, सर्वसमाज के लिए करेंगे काम —सुनिल सेठी,

हरिद्वार / सुुमित यशकल्याण

हरिद्वार में एक और पंजाबी समाज के संगठन का गठन होने जा रहा है। हरिद्वार पंजाबी समाज मे आजकल जमकर गुटबाजी देखने को मिल रही है शहर मे पहले से ही पंजाबी समाज के दो गुटों में चल रही वर्चस्व की लड़ाई के बीच अब एक और तीसरा संगठन बनने जा रहा है समाजसेवी और व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष एवं समाजसेवी प्रदीप चढ़ाना ने अपने साथियों के साथ आज प्रेस क्लब हरिद्वार में प्रेस वार्ता कर नया संगठन बनाने का ऐलान कर दिया है ।

समाजसेवी सुनील शेट्टी ने कहा है कि हरिद्वार में पंजाबी समाज में बिखराव हो रहा है समाज को एकजुट करने के लिए उनका संगठन काम करेगा उन्होंने कहा है कि हमारा पंजाबी समाज का संगठन समाज के साथ-साथ अन्य वर्गों के लिए भी काम करेगा। गरीब कन्याओं के विवाह के साथ-साथ अन्य सामाजिक सरोकारों में भी संगठन की भागीदारी रहेगी । उन्होंने कहा है कि पंजाबी समाज के नाम पर चंद मुट्ठी भर लोग समाज के लोगों को गुमराह करके वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल कर रहे हैं जो कि अब होने नहीं दिया जाएगा ,उन्होंने कहा कि कोरोना काल के समाप्त होने के बाद वह समाज के सभी लोगों को इकट्ठा करके एक मीटिंग करेंगे और सब की राय लेने के बाद संगठन का नाम तय किया जाएगा और आगे की रणनीति तैयार की जाएगी साथ ही उन्होंने यह भी बताएं कि उनके संगठन का नाम हरिद्वार पंजाबी सभा या हरिद्वार पंजाबी समाज हो सकता है यह नाम सब लोगों की मीटिंग में तय किए जाएंगे।

समाजसेवी प्रदीप सडाना ने कहा कि वह है 25 सालों से पंजाबी समाज की सेवा कर रहे हैं लेकिन कभी भी उन्होंने शोबाजी नहीं की है कुछ लोगों ने अपने राजनीतिक स्वार्थ के कारण समाज के टुकड़े कर दिए हैं ऐसे लोग नए नए संगठन बनाकर समाज को यूज कर रहे हैं अब ऐसा नहीं होने दिया जाएगा वह समाज के सभी लोगों को इकट्ठा करके एक राय बना कर हरिद्वार में पंजाबी समाज के हितों के लिए कार्य करेंगे इस मौके पर गुरू चमन सिहॅ, आलोक अरोड़ा, धीरज भाटिया रभी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *