किसान आंदोलन के दौरान रिलायंस जियो कंपनी का बड़ा आरोप, जियो के खिलाफ झूठा प्रचार कर रही है एयरटेल और वोडा-आइडिया कंपनी

Delhi / Tushar Gupta

रिलायंस JIO ने अपने प्रतिनिधि कंपनियों Bharatiya Airtel और Vodafone Idea पर आरोप लगाया कि, वह किसान आंदोलन की आड़ में jio कंपनी के झूठे व गलत प्रचार कर रही है और आम लोगों को भ्रमित कर रहे है ।इस संबंध में Jio ने TRAI (टेलीकॉम रेगुलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया) को लिखित तौर पर शिकायत की है और इन कंपनियों के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की मांग की हैं। हालांकि, Airtel और Vodafone Idea ने Jio द्वारा लगाए गए आरोपों को बेबुनियाद करार करते हुए खारिज कर दिया है।

मुकेश अंबानी के नेतृत्व वाले टेल्को, Jio ने आरोप लगाया कि airtel और VI पंजाब और अन्य उत्तर-भारतीय राज्यों में लोगों को गुमराह करने के लिए अपने कर्मचारियों, एजेंटों और खुदरा विक्रेताओं के माध्यम से विज्ञापन अभियानों का उपयोग करते रहते हैं। Jio ने कहा कि Airtel और Vi अपने ग्राहकों को अपने नेटवर्क पर स्थानांतरित करने के लिए उकसा रहे हैं जो बदले में किसानों के विरोध का समर्थन करने के लिए एक कार्य होगा।

इस बीच bharatiya airtel और vodafone ने jio रिलायंस के आरोपों को खारिज किया है और ‘बेबुनियाद’ बताया है. जारी बयान में एयरटेल ने कहा, ‘कुछ प्रतिदंविदियों की ओर से उकसाए जाने के बावजूद, जिन्हें हम जानते हैं कि वो निराधार आरोप लगाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं, कैसी भी रणनीति अपना सकते हैं और डराएंगे-धमकाएंगे, हमने हमेशा पारदर्शिता के साथ कुछ ऐसा काम किया है जिस पर हमें गर्व हैl Vodafone idea कंपनी ने कहा, ‘ये हमारी प्रतिष्ठा को धूमिल करने के लिए हमारे खिलाफ निराधार आरोप हैं. हम इस तरह की गैरजिम्मेदाराना टिप्पणियों का मजबूती से खंडन करते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *