डॉ राकेश भूटियानी उत्तराखंड एनसीसी के सर्वश्रेष्ठ पुरस्कार एडीजी कमंडेशन कार्ड से सम्मानित,

हरिद्वार / सुमित यशकल्याण

हरिद्वार। गुरुकुल कांगड़ी विश्वविद्यालय में एनसीसी यूनिट के कैप्टन डॉ राकेश भूटियानी को उत्तराखंड एनसीसी का सर्वश्रेष्ठ पुरस्कार एडीजी कमंडेशन कार्ड से नवाजा गया है, एनसीसी निदेशालय के एडीजी मेजर जनरल सुधीर बहल ने विश्व विद्यालय पहुंचकर डॉक्टर भूटियानी को यह पुरस्कार दिया है जिसको लेकर विश्वविद्यालय में खुशी की लहर है।

इस मौके पर गुरुकुल कांगड़ी विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. रूप किशोर शास्त्री ने कहा कि डॉक्टर भटियानी को यह पुरस्कार एनसीसी में सराहनीय कार्य करने के लिए दिया गया है डॉक्टर भूटियानी एनसीसी यूनिट में कई वर्षों से श्रेष्ठ कार्य कर रहे हैं उन्होंने विश्वविद्यालय के कई छात्रों को सेना की सर्विस के लिए तैयार किया है जिसके लिए उन्होंने डॉक्टर भूटियानी को बधाई दी है।

इस मौके पर विश्वविद्यालय के कुलसचिव प्रो दिनेश चंद्र भट्ट, प्रो एमआर वर्मा, प्रो पीसी जोशी, प्रो एलपी पुरोहित,प्रो प्रभात कुमार, प्रो डीएस मलिक, प्रो सिपी खोखर, प्रो एसके श्रीवास्तव, डॉक्टर दीनदयाल, डॉ पंकज कौशिक ,हेमंत नेगी, एनसीसी के सीओ कर्नल यूएस त्रिवेदी, एओ कर्नल प्रवीण भट्ट, सूबेदार मेजर पीबी थापा आदि ने खुशी जाहिर की है,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *