व्यापारियों का उत्पीड़न नही किया जाएगा बर्दाश्त – भूपेंद्र कुमार,

हरिद्वार। प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल के कनखल शहर व्यापार मंडल की ओर से आयोजित बैठक में प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल के जिला उपाध्यक्ष भूपेंद्र कुमार ने कहा कि व्यापारियों का उत्पीड़न किसी भी सूरत में बर्दाश्त नही किया जाएगा। एक तो कोरोनाकाल में व्यापार चौपट हो गया है, ऊपर से बिजली, पानी सहित अन्य बिलों का बोझ व्यापारियों पर थोपे जा रहे हैं जो उचित नही है।

कनखल में बैठक आहूत की गई। बैठक की अध्यक्षता विक्की शर्मा और संचालन अंकित गुप्ता ने किया।
इस दौरान प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल के कनखल शहर ने पहाड़ी बाजार व्यापार मंडल गठन किया।

कनखल शहर व्यापार मंडल के अध्यक्ष विक्की शर्मा ने पहाड़ी बाजार व्यापार का अध्यक्ष अभिषेक शर्मा, महामंत्री राघव गुप्ता, कोषाध्यक्ष विवेक गर्ग की घोषणा की और जल्द ही पूरी कार्यकारिणी का विस्तार करने का आव्हान किया।

प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल के जिला उपाध्यक्ष भूपेंद्र कुमार ने नवनियुक्त पदाधिकारियों का फूल मालाओं से किया स्वागत और दी बधाई।

पार्षद नितिन माना ने नवनियुक्त पदाधिकारियों का फूल माला से स्वागत कर उनको हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया। कहा कि व्यापारहित में सभी पदाधिकारी मिलजुल कर काम करेंगे यही मैं आशा करता हूं।

बैठक में मनोज गोयल, धीरज बाली, आशीष कुमार दुबे, अनुभव यादव, हिमांशु, शुभम कश्यप, हिमांशु भारद्वाज, समीर, विवेक शर्मा, शिवांशी, रिजवान, अंकित ग्रोवर, सौरभ जिंदल, भोपाल आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *